Tunisha Sharma Funeral: रोते हुए बोले तुनिशा शर्मा के साथी वीर चौधरी, दिल यकीन करने को तैयार ही नहीं हो रहा


 टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत से हर कोई हैरान है। निशा शर्मा का अंतिम संस्कार मीरा रोड श्मशान भूमि में किया जा रहा है। तुनिशा शर्मा के साथ काम कर चुके वीर चौधरी कहते है, 'उस समय मैं जिम कर रहा था जब मेरे मोबाइल पर तुनिशा के आत्महत्या की खबर आई। मुझे तो यकीन ही नहीं हुआ, एक जिंदा दिल लड़की, जो दूसरों को हमेशा मोटिवेट करती रहती है, आत्महत्या कैसे कर सकती है, फिर मैंने तुरंत प्रोडक्शन टीम को फोन लगाया, मौत की खबर सच निकली, यह सुनकर मेरी आंखों के सामने अंधेरा छा गया। अभी पांच महीना पहले ही 'अली बाबा- दास्तान ए काबुल' में मेरा ट्रैक खत्म हुआ है।' 


वीर चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत तुनिशा शर्मा के साथ सब टीवी के शो 'हीरो गायब मोड ऑन' से की थी। वीर चौधरी कहते है, 'मैने अपने करियर की शुरुआत ही तुनिशा के साथ सब टीवी के शो 'हीरो गायब मोड ऑन' से की थी। इस सीरियल में तुनिशा ने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था और मैने एक नेता के बिगलैड बेटे का किरदार। पहली बार तुनिशा से हमारी मुलाकात इसी सीरियल के सेट पर हुई। कैमरा जब ऑन होता था तब तुनिशा पूरी तरह से अपने किरदार में घुस जाती थी उसके बाद तो खूब मस्ती करती थी। जैसे ही शॉट्स से फुरसत मिलता वह अपना रील्स बनाने लगती है। एक पल भी खाली बैठना तुनिशा को पसंद नहीं था।'

तुनिशा के साथ वीर चौधरी एक म्यूजिक एल्बम में काम कर चुके हैं। वह कहते है, 'दूसरी बार हमारी मुलाकात म्यूजिक एल्बम 'तू बैठे मेरे सामने' की शूटिंग के दौरान हुई। पहली सीरियल की शूटिंग के दौरान तुनिशा से हमारी ठीक से जान पहचान नहीं हो पाई थी, मेरा पहला सीरियल था। लेकिन म्यूजिक एल्बम 'तू बैठे मेरे सामने' की शूटिंग के दौरान तुनिशा को करीब से जानने का मौका मिला। वह शूटिंग के दौरान खुद हमारे वैनिटी वैन में आ जाती थी और खूब बातें करती थी। तनीशा को मैंने कभी भी निराश या दुखी नहीं देखा। जिंदगी के एक एक पल को किस तरह से जीना चाहिए, यह मैंने तुनिशा से सीखा। अपने आप से इतना प्यार करने वाली लड़की आत्महत्या कैसे कर सकती है, यह सोच कर दिल सिहर जाता है।'


वीर चौधरी कहते हैं, 'म्यूजिक वीडियो 'तू बैठे मेरे सामने'  में तुनिशा के साथ पारस अरोड़ा और मैंने काम किया था। इस म्यूजिक वीडियो को जी म्यूजिक कंपनी ने रिलीज किया था जिसमे मैंने तुनिशा के हसबैंड का किरदार निभाया था। मैं शूटिंग के दौरान थोड़ा सा झिझक रहा था लेकिन तुनिशा ने मुझे सहज महसूस कराया, इसलिए अलबम में हमारी केमेस्ट्री निखर कर आई है।'

तुनिशा शर्मा के साथ वीर चौधरी ने आखिरी बार 'अली बाबा- दास्तान ए काबुल' में ही काम किया था जिसके सेट पर तुनिशा ने आत्महत्या की। वह कहते हैं, 'तुनिशा के साथ तीसरी बार मैने 'अली बाबा दास्तान ए काबुल' में में काम किया। हालांकि इस शो में हमारा कोई भी सीन साथ में नहीं था। लेकिन शूटिंग के तुनिशा से अक्सर मुलाकात होती थी। वह सबका हाल चाल पूछती थी। खुद से ज्यादा उन्हें दूसरों की फिकर रहती थी। अक्सर वह दूसरों को मोटिवेट करती रहती थी। दिल यकीन करने को अब भी तैयार नहीं है कि तुनिशा हमारे बीच नहीं हैं। बार बार यह सोचकर कर कि आत्महत्या जैसा कदम तुनिशा कैसे उठा सकती है, मन बहुत बेचैन हो जाता है।'

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.